भाजपा समाचार - सदस्यता अभियान के माध्यम से होगा संगठन का विस्तार-प्रभात झा


हर बूथ पर पचास प्रतिशत समर्थन हासिल करना हमारा लक्ष्य- प्रभात झा 


शिवपुरी// देश में भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसा दल है, जो बारह महीने और पूरे पांच वर्ष लगातार सक्रियता के साथ काम करती है, जबकि कुछ दल चुनाव के कुछ माह पहले ही जागते हैं और कार्यक्रम करते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सफलता में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान है। जीत को बरकरार और उसे आगे ले जाने में पार्टी कार्यकर्ता हमेशा परिश्रम की पराकाष्ठा करते हैं और यही कारण है कि हम सदस्यता अभियान के माध्यम से संगठन का विस्तार करते हैं यह बात आज सदस्यता अभियान शुभारंभ के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद श्री प्रभात झा ने शगुन वाटिका में कहीं। 

श्री झा ने कहा कि इसके साथ ही हमे पर्यावरण के लिए भी केंद्रीय नेतृत्व के अनुसार पंचवटी के रूप में प्रत्येक मतदान केंद्र पर पांच पौधे लगाकर प्रकृति के संरक्षण का कार्य करे। आज का दिन भाजपा के लिए सौभाग्य का दिन है, क्योंकि आज डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी जी की जयंती से संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ हो रहा है। इस पार्टी को खड़ी करने में डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे अनेक लोगों ने अपना जीवन समर्पित किया है, जिसके कारण ही आज भारतीय जनता पार्टी विश्व के सबसे बड़े संगठन के रूप में कार्य कर रही है। आप सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक आभार कि आपने इस विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी को 30000 मतों से जिताया और इस लोकसभा को भी विजई बनाया। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने रात दिन एक करके 11 करोड़ सदस्यता वाली विश्व की सबसे बड़ी सदस्य संख्या की पार्टी भारतीय जनता पार्टी को बनाया है। 

भारतीय जनता पार्टी संगठन पर्व सदस्यता अभियान का शुभारंभ आज जिले के सभी 15 मंडलों में किया गया। नगर की शगुन वाटिका में सदस्यता अभियान का शुभारंभ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी राजू बाथम, सह प्रभारी विकास पाठक एवं नगर प्रभारी हेमंत ओझा के आतिथ्य में संपन्न हुआ 

भाजपा जिला अध्यक्ष श्री सुशील रघुवंशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जिले को 100000 नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य प्रदान किया है। सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ जुड़कर इस लक्ष्य को पार करते हुए प्रत्येक मतदान केंद्र पर 100 नए सदस्य जोड़ेंगे एवं इस सदस्यता अभियान को सर्व व्यापी सर्वस्पर्शी बनाया जाएगा। सदस्यता अभियान के साथ साथ हम लोकसभा में जो बूथ नहीं जीत सके, उन पर भी सदस्य बनाकर उन्हें कार्यकर्ता के रूप में जोड़कर संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे। 

जिला सदस्यता अभियान प्रभारी श्री राजू बाथम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ सत्ता के लिए राजनीति नहीं करती, वह सामाजिक सरोकार व पर्यावरण के प्रति भी संजीदा रहती है । इसी का उदाहरण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा है कि हम सदस्यता अभियान के साथ साथ प्रत्येक मतदान केंद्र पर पंचवटी पांच पौधे लगाकर पर्यावरण बचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ पर्यावरण संरक्षण एवं सदस्यता अभियान को चलायेंगे और भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य हर मतदान केंद्र पर 50% से ऊपर सदस्य को पूर्ण करेंगे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक खंडेलवाल एवं आभार नगर सह सदस्यता प्रभारी डॉ राकेश राठौर ने व्यक्त किया।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें