आप पार्षद ताहिर हुसैन पर हत्या का केस हुआ दर्ज

उत्तर पूर्व दिल्ली में हिंसा फैलाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन केे विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के दयालपुर थाने में ताहिर हुसैन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। हुसैन पर आईपीसी की धारा 302 एवं अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

इससे पूर्व पत्रकारों से बात करते हुए ताहिर ने अपनी सफाई प्रस्तुत करते हुए कहा था कि "जिस दिन की आप बात कर रहे हैं उस दिन मैं वहां माजूद नहीं था। मैंने उस दिन लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। मैं 24 फरवरी को घर पर नहीं था। पुलिस को जांच में सहयोग करूंगा। मैं दंगाइयों को नहीं पहचानता। वो जगह फैक्ट्री है उसके पीछे की तरफ मैं रहता हूं। यह टू साइड ओपन का प्लॉट है।"

ताहिर ने अपने घर से पत्थर और पेट्रोल बम मिलने पर कहा, ' मुझे नहीं पता ये कहां से आए। मेरे खिलाफ साज़िश की गई है। मैं पुलिस की जांच सहयोग करने को तैयार हूं। हर जांच के लिए तैयार हूं।'

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जन संपर्क अधिकारी एसीपी अनिल मित्तल का कहना है कि अंकित के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। शिकायत में ताहिर हुसैन का नाम शामिल है। जानकारी के मुताबिक, आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या जांच एसआईटी प्राथमिकता पर करेगी। तेज तर्रार ऑफिसर्स की टीम इस केस की जांच करेगी।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें