कलेक्टर ने किया हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का निरीक्षण नल कनेक्शन का काम जल्द पूरा करने के निर्देश

कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने सोमवार को हाउसिंग बोर्ड, आर.के.पुरम कॉलोनी का निरीक्षण किया और जलावर्धन योजना के तहत घरों तक पानी पहुंचाने के कार्य का जायजा लिया। उन्होंने शिवपुरी के नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए हैं कि अभियान चलाकर सभी के नल कनेक्शन किए जाएं ताकि सभी घरों तक पानी की आपूर्ति हो सके। इसके लिए यहाँ एक शिविर लगाएं और यह काम जल्दी पूरा करें।
    जलावर्धन योजना के तहत घरों तक पानी पहुंचाने के लिए कॉलोनी में पाइपलाइन डाली गई है, जिसे कुछ समय पहले टंकी से जोड़ दिया गया है। अब हर घर तक पेयजल उपलब्ध कराने के लिए नल कनेक्शन कराए जा रहे हैं। कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने सीएमओ पटेरिया को निर्देश दिए हैं कि जो टीम काम कर रही हैं वह घर-घर जाकर फॉर्म एकत्रित करें। उपभोक्ता को नवीन कनेक्शन के लिए 2700 रुपये जमा करना है जबकि जिन्होंने पूर्व में ही नियमानुसार कनेक्शन लिया है वह बकाया राशि जमा करके कनेक्शन ले सकते हैं।
      कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी ने निर्देश दिए हैं कि सभी कॉलोनी वासियों तक जानकारी पहुंचाने के लिए लाउडस्पीकर के माध्यम से सूचना लोगों तक पहुंचाएं। इस दौरान नगर वासियों ने कुछ समस्याएं भी बताई जिनका निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने खराब स्ट्रीट लाइट को देखकर शाम तक उसे सुधर वाने को कहा। साथ ही अमृत योजना के तहत की गई खुदाई के कारण सड़क पर गड्ढे देखकर उन्होंने उसकी मरम्मत कराने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा है कि नल कनेक्शन के काम में देरी ना करें। टीम लगाकर सभी नगर वासियों के आवेदन एकत्रित करके कनेक्शन प्रदान करें। जिससे हर घर तक पेयजल उपलब्ध कराया जा सके।  
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें