कोरोना वायरस के कारण इंदौर में होने वाला आईफा अवार्ड टला

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाला आईफा अवार्ड समारोह को टाल दिया गया है। अभी तक इसके आयोजन की अगली तिथि को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि कोरोनावायरस के कारण राजनीति, खेल, तकनीकी से संबंधित देश और दुनिया में बहुत से अन्य कार्यक्रमों को भी अग्रिम सूचना तक के लिए निरस्त कर दिया गया है।

आईफा अवॉर्ड्स के पहले दिन का आयोजन राजधानी भोपाल में आईफा स्टॉर्म के नाम से होना था, जबकि दूसरे और तीसरे दिन का कार्यक्रम इंदौर में होना था। समारोह के दूसरे दिन संगीत और तीसरे दिन अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड दिए जाने थे। मध्य प्रदेश में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स समारोह का प्रसारण 90 देशों में किया जाना था।

गौरतलब है मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में आईफा अवार्ड को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं। हाल ही में आईफा में नामिनेट होने वाली फिल्मों की घोषणा की गई है, इसके साथ ही इसका इन्वीटेशन भी सामने आया था। मध्य प्रदेश की कला और संस्कृति को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए तैयारियां की जा रही थीं। इस कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश सरकार भी पूरी तरह से जुटी हुई थी।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें