ओरछा में रामराजा सरकार मंदिर एवं अछरूमाता मंदिर 14 जून से 25 जून तक बंद रहेंगे


कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष निवाड़ी में डिस्ट्रिक क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक आयोजित की गई। बैठक में जनप्रतिनिधि, समाजसेवी सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

डिस्टिक क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में निर्णय लिया गया कि निवाड़ी जिले की सबसे बड़ी आस्था के केंद्र रामराजा सरकार का मंदिर ओरछा एवं अछरू माता मंदिर पृथ्वीपुर को कुछ दिनों के लिए बंद रखा जाये, जब तक कि जिले के हालात सामान्य नहीं हो जाते हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद यह फैसला लिया गया है। बैठक में पूरे जिले में प्रशासन द्वारा सख्ती से नियमों का पालन कराने के लिए अन्य फैसले भी जारी किये गये।

बैठक में सर्वसम्मति से धार्मिक नगरी ओरछा में रामराजा सरकार मंदिर एवं अछरूमाता मंदिर 14 जून से 25 जून तक बंद किये जाने का फैसला लिया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि हालात सामान्य नहीं हुए तो मंदिर बंद करने का निर्णय और आगे भी बढ़ सकता है। बैठक में निर्णय लिया गया कि जिले में तीन कोरोना के पॉजिटिव केस मिलने से निवाड़ी तहसील में गुरुवार को, पृथ्वीपुर में रविवार को एवं ओरछा में मंगलवार को मार्केट पूर्णतः बंद रहेंगे। अन्य दिनों में जिले के मार्केट सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक ही खुलेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें