संत रामपाल महाराज जी का दिव्य ज्ञान भंडारा इंदौर में।


 


 मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर के सतलोक आश्रम किठोदा, सांवेर में जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के पावन सानिध्य में आगामी दिनांक 07,08 व 09 नवंबर 2022 को विशाल आध्यात्मिक सत्संग, विशाल खुला भंडारा, गरीबदास जी महाराज जी की अमरवाणी का अखंड पाठ,101 जोड़े का सामूहिक दहेज मुक्त विवाह सम्मेलन व रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसके लिए संत रामपाल जी महाराज जी द्वारा मधयप्रदेश के मुख्यमंत्री,समस्त मंत्रिमंडल,विधायक,समस्त राजनैतिक दल, प्रत्येक विभाग के समस्त अधिकारी गण व उनके स्टॉफ सहित,समस्त सरपंच,सचिव, समस्त धार्मिक,सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं को निमंत्रण पत्र भेजा गया है व साथ ही प्रत्येक जिले के प्रत्येक शहरों,गांवों, गली-मोहल्लों में घर घर जाकर इस विशाल भंडारे का निमंत्रण दिया जा रहा है ।

ये भंडारा सारे विश्व के लिए खुला विशाल भंडारा रहेगा,

जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के आदेशानुसार संगत द्वारा समस्त धर्मप्रेमी जनता से इस महाविशाल समागम में पधारने के लिए हाथ जोड़कर निवेदन किया जा रहा है ।

इस महाविशाल समागम की संपूर्ण जानकारी के लिए जगह जगह बड़े बड़े होल्डिंग लगाए गए है व शहरों, गांवों में साउंड द्वारा प्रचार किया जा रहा है व घर घर जाकर पेंपलेट व निमंत्रण पत्र द्वारा भंडारे में आने का न्योता भी दिया जा रहा है।

अभी चारों ओर इस समागम के चर्चे हो रहे है । बताया जा रहा है कि इस महाविशाल भंडारे में प्रसादी के रूप में कई लाखो लोगो के लिए शुद्ध देशी घी के लड्डू-जलेबी के साथ सब्जी,पूड़ी, दाल,चावल, फुलका का भंडारा तैयार किया जाएगा ।

समस्त धर्मप्रेमी जनता,भाई बंधु, माताओं बहनों, बुजुर्गों व बच्चों से हाथ जोड़कर विनम्र प्रार्थना है कि इस पाप नाशक भंडारे में पधारकर पुण्य लाभ कमाएं जी । जैसा कि आप सभी जानते है हमारे ऊपर युगों युगों के पापकर्म चढ़े हुए है जो इस पाप नाशक भंडारे को पाने से नष्ट होते है और हमारे अंदर सद्बुद्धि आती है,सद्बुद्धि आती है तो हम सतभक्ति की और आकर्षित होते हैं जिससे हमे पूर्ण मोक्ष मिलता है । इसलिए इस महाविशाल समागम में जरूर पधारें व जगतगुरू तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी से निःशुल्क नामदीक्षा प्राप्त करे


आज से 509 वर्ष पूर्व शेखतकी पीर ने कबीर साहेब जी को नीचा दिखाने के लिए 3 दिन के भंडारे की झूठी चिट्ठी कबीर साहेब जी के नाम से भारतवर्ष के सभी मठाधीशों, ब्राह्मणों व सभी धर्मगुरुओं के पास भिजवाई थी कि कबीर जी 3 दिन का भंडारा करेंगे सभी आना और भोजन के बाद एक मोहर,एक दोहर भी देंगे। कबीर साहेब जी ने उत्तरप्रदेश के काशी शहर में सतलोक से 09 लाख बेलों पर पका पकाया भोजन लाकर केशव बनजारा रूप में 3 दिन तक 18 लाख लोगो को भंडारा भी करा दिया था और उल्टा कबीर साहेब की पूरे विश्व में महिमा हुई ।

इसी की याद में वर्तमान में जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के पावन सानिध्य में इस महाविशाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है।


कार्यक्रम की रूपरेखा:- 

•विशाल भंडारा 07 नवंबर सुबह 07 बजे से 09 नवंबर को आपके आगमन तक

•तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी का प्रोजेक्टर के माध्यम से सत्संग दिनांक 09 नवंबर सुबह 9:15 से 12:15 बजे तक

इसका लाइव प्रसारण आप साधना व पॉपकॉर्न tv चैनल पर भी देख सकते है

सत्संग का लाइव प्रसारण सोशल मीडिया के Sant Rampal ji Maharaj YouTube चैनल पर भी देख सकते है

•गरीबदास जी महाराज जी की अमर वाणी का अखंड पाठ दिनांक 07 नवंबर सुबह 09 बजे से 09 नवंबर सुबह 10 बजे तक

•सामूहिक दहेज रहित विवाह दिनांक 08 नवंबर दोपहर 12 बजे से

•रक्तदान शिविर दिनांक 08 नवंबर 2022 को


उपरोक्त कार्यक्रम जगतगुरु तत्वदर्शी संत रामपाल जी महाराज जी के पावन सानिध्य में पूरे भारतवर्ष में 09 जगह होने जा रहा है जिनका पता इस प्रकार है

कार्यकर्म स्थल का पता:-

01. सतलोक आश्रम किठोदा, इंदौर-उज्जैन हाइवे पर,पाइप फैक्ट्री के पास,ग्राम किठोदा तहसील सांवेर जिला इंदौर मध्यप्रदेश

संपर्क सूत्र:- 7566234249, 7694022372, 9669494909, 9977628656

02. सतलोक आश्रम,सिंहपुरा,रोहतक, हरियाणा। 

03. सतलोक आश्रम, भिवानी, हरियाणा ।

04. सतलोक आश्रम, कुरुक्षेत्र, हरियाणा । 

05. सतलोक आश्रम, मुंडका दिल्ली।

06. सतलोक आश्रम, शामली, उत्तरप्रदेश।

07. सतलोक आश्रम, धुरी, पंजाब । 

08. सतलोक आश्रम, खमाणो, पंजाब ।

09. सतलोक आश्रम, सोजत, राजस्थान 

इन सभी आश्रमों के लिए संपर्क सूत्र: 8222880541, 42, 43, 44 ,45

7027000825, 26, 27

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें