मध्यदेशीय अग्रवाल समाज ने समाजजनों के साथ हुई लूट के मामले को लेकर सौंपा एसपी को ज्ञापन



शिवपुरी / विगत 26 फरवरी को सावरकर कॉलोनी, शिवपुरी निवासी जड़ी बूटी व्यवसाई संजय कुमार जैन एवं श्रीमती ममता जैन के साथ दिनदहाड़े दोपहर 2:15 बजे एसपी निवास के समीप ही अज्ञात बदमाशों के द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें फरियादी श्रीमती ममता जैन के 7 तौले वजन के सोने के गहने उक्त अज्ञात बदमाश उतरवाकर ले भागे थे। चूंकि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों में भी कैद है और आरोपियों को चिह्नित भी किया जा सकता है, इसके बाद भी अपराधी अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं। 

इस संबंध में आज मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष श्याम गुप्ता (चैनू), उपाध्यक्ष उमेश गर्ग, महिला उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू गोयल, महामंत्री प्रांशु गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती ऊषा मंगल, सहमंत्री हिमांशु अग्रवाल, महिला सहमंत्री श्रीमती रेखा अग्रवाल, कोषाध्यक्ष ललित मोहन गोयल एवं प्रचार मंत्री आशीष बिन्दल के साथ पीडि़त दंपत्ति ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर, एसपी राजेश सिंह चंदेल को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उल्लेख है कि समाज के सदस्यों के साथ हुई घटना को लेकर समाज में रोष व्याप्त है, इसलिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज इस मामले में शीघ्र कार्यवाही की मांग करता है। संभ्रांत बुजुर्गजनों के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अज्ञात बदमाशों के द्वारा अंजाम दिया गया और अब तक बदमाश पुलिस गिरफ्त से दूर है। इन हालातों में समाज की पीडि़त परिवार के साथ संवेदनाऐं है और हम पुलिस विभाग से मांग करते है कि उक्त लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस के द्वारा शीघ्र गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से लूटा गया माल बरामद किया जावे। 

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा भी समाज को आश्वस्त किया गया कि दंपत्ति के साथ हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस जांच कर रही है और निश्चित ही शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तार करते हुए लूटा गया माल भी बरामद कर लिया जाएगा। इस आश्वासन पर समाज ने एसपी से मिली सहानूभूमि पर आभार जताया है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें