डबल इंजन सरकार के विकास की रेल तेज गति से पटरी पर दौड़ रही है: सांसद डॉ.के.पी.यादव


शिवपुरी /  कोलारस वासियों की बहू प्रतीक्षित मांग ट्रेनों के स्टॉपेज को लेकर पटाक्षेप हो गया है। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज कोलारस पर गाड़ी संख्या 12198 ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव हुआ। इस अवसर पर सांसद डॉ.के.पी.यादव एवं कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी द्वारा गाड़ी के चालक व स्टाफ को माला पहनाकर स्वागत किया एवं हरी झंडी दिखाते हुए गाड़ी को रवाना किया।

इस अवसर पर सांसद डॉ.के.पी.यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन की सरकार विकास की पटरी पर तेज गति से दौड़ रही है, हम क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे तथा इन ट्रेनों के अलावा और भी जो आवश्यक रेलवे की सुविधाएं क्षेत्र के लिए हैं उनके लिए भी प्रयासरत हूं।

विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बोलते हुए सांसद डॉ.के.पी.यादव को ट्रेनों के स्टॉपेज के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सब की मांग पर सांसद डॉ.के.पी.यादव क्षेत्र को यह सौगात दी है।

इस दौरान सांसद एवं विधायक दोनो ने इंटरसिटी एक्सप्रेस में बैठकर बदरवास तक यात्रा की व  सामान्य यात्रियों के अनुभव जाने तथा बदरवास पहुंचकर बदरवास वासियों के साथ ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ज्ञातव्य है कि क्षेत्रवासियों की मांग पर सांसद डॉ.के.पी.यादव के अथक प्रयासों से कोलारस में कई ट्रेनों के स्टॉपेज प्राप्त हुए है, जिसमें से ग्वालियर-भोपाल इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्टॉपेज का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर कोलारस वासी प्रसन्न दिखाई दिए तथा सांसद का सभी ने आभार व्यक्त किया।

 इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि राम जी व्यास, डॉ सिमरन रंधावा, गणेश धाकड़, अवतार सिंह यादव बारोद, अनिल रघुवंशी, तीरथ नारायण शर्मा, अरुण अग्रवाल, अरुण शर्मा पूर्व पार्षद शिवपुरी, राम सढ़ैया, समाजसेवी गोविंद अवस्थी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा, महामंत्री सूरज यादव सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।


आकाशीय बिजली से मृत नीरज कुशवाह के घर जाकर परिजनों को दी सांत्वना

विगत दिवस कोलारस विधानसभा के बदरवास विकासखंड में ग्राम बारई स्थित स्व नीरज कुशवाह की आकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु हो गई थी तथा उसकी बहन मरो बाई कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका उपचार ग्वालियर में चल रहा है।

 कोलारस प्रवास पर आए सांसद डॉ.के.पी.यादव ग्राम बारई पहुंचे जहाँ उनके साथ स्थानीय विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, एसडीएम, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

सांसद डॉ.के.पी.यादव ने मृतक के निवास पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बांधते हुए सांत्वना प्रदान की एवं अधिकारियों को निर्देशित किया कि तत्काल प्राकृतिक आपदा राहत राशि का मुआवजा मूर्तक व घायल के परिजनों को प्राप्त हो तथा पीड़िता की देखरेख का पूरा ध्यान रखा जाए। 


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें