थम नहीं रहा बलात्कार और व्यभिचार

दबंग बदमाशों ने किया आदिवासी महिला का रेप 

बैराड क्षेत्र के गोवर्धन थाना अंतर्गत बीते 15 जून को दो अज्ञात आरोपीयों ने अपनी टपरिया में सो रही एक महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सबसे शर्मनाक और गंभीर हकीकत यह है कि जब शिकायत करने पीडिता थाने पहुंची तो पुलिस ने यह कहकर महिला को चलता कर दिया कि पहले आरोपीयों के नाम पता करों, तब हम एफआईआर करेंगे। उसके बाद महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। उसके बाद तत्काल इस मामले में पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार 15 जून की रात्रि में लगभग 12 से 1 बजे के बीच 40 वर्षीय आदिवासी महिला निवासी अल्हापुर थाना गोवर्धन अपनी टपरिया में सो रही थी। महिला का पति पास ही दूसरी टपरिया में बकरीयों के पास सो रहा था। तभी दो अज्ञात आरोपी महिला की टपरिया में आ घूसे और उन्होंने महिला के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। उसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। 

इस मामले में जब पुलिस ने पीडिता की फरियाद नही सुनी तो उन्होंने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। संवेदनशील पुलिस अधीक्षक ने तुरंत थाना प्रभारी वीरेश सिंह कुशवाह को मामला दर्ज करने हेतु निर्देशित किया । तब कहीं जाकर पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर आरोपी मुलायम सिंह यादव और उसके एक अन्य साथी पर धारा 376,450,506 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया । 

कोलारस में नाबालिग किशोरी के साथ अनाचार 


इसी प्रकार कोलारस कस्बे से भी खबर आयी है कि बीते रोज एक नाबालिग किशोरी के घर में घुसकर दो युवकों बलात्कार की बारदात को अंजाम दिया है। इस मामले की सूचना मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी को लेकर थाने आई। जहां पुलिस ने किशोरी का मेडीकल कराकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित पोस्को एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 



जानकारी के अनुसार ढीमर मोहल्ले में निवासरत एक 16 वर्षीय किशोरी अपने घर में अकेली थी। पूरा परिवार किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। तभी आरोपी कल्लू ढीमर और रामपाल आ गए। कल्लू ने रामपाल को घर के बाहर रखबाली करने को कहा और खुद अंदर चला गया। तभी मोहल्ले में से किसी ने उक्त आरोपी को घर में घुसते देख लिया। जिसपर वह चिल्लाया और पूरा मोहल्ला एकत्रित हो गया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

आज के अन्य समाचार -

शिवपुरी पुलिस की बड़ी सफलता : ट्रक चोरी की सूचना के मात्र 24 घण्टे के अन्दर ट्रक किया बरामद

करैरा में अवैध अतिक्रमण की भरमार ।

पुलिस थाना फिजीकल द्वारा चोरी के विजली तारो से भरी मेटाडोर सहित तीन आरोपियो को किया गिरफ्तार ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें